हार के साथ ही CSK के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकाॅर्ड, ऐसा करने वाली गुजरात बनी दूसरी टीम

शुक्रवार को खेले गये आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 विकेट के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने को कहा गया। सीएसके की टीम की शुरुआत इस मैच में कुछ खास अच्छी नहीं रही थी, बावजूद इसके इस टीम को ऋतुराज गायकवाड़ ने 178 के विशाल स्कोर तक पहुँचा दिया था।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने इस मैच शानदार पारी खेली। उन्होंने इस मैच में 50 गेंदो का इस्तेमाल करते हुए 92 रन बनाए। गायकवाड़ के अलावा सीएसके के लिए दूसरा सबसे बड़ा स्कोर 17 गेंदो पर 23 रन, मोईन अली के नाम रहा है।

जवाब में आई गुजरात टाइटंस की टीम ने 19.2 ओवर में ही 182 रन बनाकर 5 विकेट के अंतर से इस मैच को अपने नाम कर लिया। गुजरात टाइटंस की टीम के लिए 36 गेंदो 63 रनों की सबसे बड़ी शुबमन गिल के बल्ले से निकली। इसके अलावा विजय शंकर ने 27 और ऋद्धिमान साहा ने 25 रन बनाये।

अंत में राशिद खान ने अपनी करामात दिखाते हुए 3 गेंदो पर 10 रन बनाए और अपनी टीम को चैंपियंस वाली शुरुआत दिलाई।

शुरुआती 3 मैचों में हराने वाली पहली टीम बनी गुजरात टाइटंस

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से माना जाता है। आज से पहले चेन्नई सुपर की टीम को सिर्फ राजस्थान राॅयल्स ही एकमात्र टीम थी, जिसने शुरुआती तीन मैचों में हराया हो।

अब इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस भी ऐसा करने दूसरी टीम बन गयी है। गुजरात की टीम ने पिछले साल आईपीएल में पदार्पण करते हुए सीएसके के खिलाफ अपने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की थी।

Leave a Comment

Latest Post
IPL Special

मुंबई vs चेन्नई, हेड टू हेड रिकॉर्ड

X